Pages

SPONSOR ADVERISEMENT

RECENT POST

Recent Posts Widget

Tuesday, 17 October 2017

बीएसएनएल और माइक्रोमैक्स ने भारत -1 को लॉन्च करने के लिए हाथ मिला लिया है

बीएसएनएल और माइक्रोमैक्स ने भारत -1 को लॉन्च करने के लिए हाथ मिला लिया है, एक 4 जी फीचर फोन जो कि जिओ फोन पर ले जाएगा और साथ ही एयरटेल के साथ साझेदारी में हाल ही में कार्बन ए 40 इंडियन एंड्रॉइड स्मार्टफोन लॉन्च किया गया। रुपये में कीमत 2,200, नई भारत -1 में "असीमित" आवाज कॉल और "असीमित" उच्च गति वाले डेटा के साथ रुपये में आएगा। बीएसएनएल से 97 टैरिफ 'देश का 4 जी फोन' कहलाते हुए बीएसएनएल-प्रमोदित भारत -1 का नया संस्करण शुक्रवार, खुदरा स्टोरों के माध्यम से 20 अक्टूबर से खरीद के लिए उपलब्ध होगा।
माइक्रोमैक्स भारत -1 के बाहर एक मानक फीचर फोन, 4 जी वीओएलटीई के प्रावधान के साथ एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट पैक करता है। फोन के फोन के पीछे एक 2-मेगापिक्सेल कैमरा है, और सामने में एक वीजीए शूटर है। यह 2000 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित है दोहरे सिम हैंडसेट 22 स्थानीय भाषाओं का समर्थन करता है और खरीदारों को 100 लाइव टीवी चैनलों तक पहुंच प्रदान करता है, और माइक्रोमैक्स सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने कहा कि साथ ही साथ कई गाने और वीडियो होंगे। रुपये में 97 टैरिफ योजना, आप टी पर सब कुछ कर सकते हैं .
माइक्रोमैक्स भारत-1 बनाम जीओ फोन स्वामित्व लागत
शर्मा ने कहा कि भारत-1 फोन लाइन से नीचे जीओ फोन से कम ग्राहक खर्च होंगे। माइक्रोमैक्स भारत -1 का उपयोग करने की "प्रभावी लागत" रू। पहले वर्ष में 3,364 रुपए की तुलना में, 3,336 जीओ फोन का एक उपयोगकर्ता डिवाइस पर खर्च करेगा, शर्मा ने कहा। लेकिन अगर कोई ग्राहक दो वर्षों के लिए संबंधित उपकरणों का उपयोग करता है, तो रिलायंस जियो के जियो फोन की लागत उन्हें लगभग रु। 5,172, जबकि भारत -1 में उन्हें रुपये का खर्च आएगा। 4528। लाइन के तीन साल नीचे, भारत -1 में ग्राहकों को लागत आएगी 5,692, जबकि जियो फोन ने उन्हें रु। इसी अवधि के दौरान 6,008

एक मीडिया कार्यक्रम में, जो मंत्री और संचार मंत्री अरुण सुंदरराजन, भारत सरकार के सूचना प्रौद्योगिकी और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के सचिव भाषण देते थे, बीएसएनएल के अधिकारियों ने कहा कि वे भारत-1 को अपने विकसित होने के अवसर के रूप में देखते हैं। उपयोगकर्ता का आधार। भरत -1 फीचर फोन बीएचआईएम यूपीआई पेमेंट ऐप के साथ-साथ बीएसएन के साथ पहले से भरी हुई है .



माइक्रोमैक्स के लिए भारत -1 पर बहुत कुछ चल रहा है, जिसने पिछले दो वर्षों में चीनी स्मार्टफोन निर्माताओं के लिए अपने स्मार्टफोन बाजार में काफी हिस्सेदारी खो दी है। कंपनी ने एक साल पहले दर्जनों स्मार्टफोन मॉडलों को लॉन्च किया था, इस साल केवल कुछ मुट्ठी भर मॉडलों की शुरुआत की है। माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने हाल ही में एक मीडिया कार्यक्रम में कहा था कि कंपनी "चिनामान" को अपने संसाधनों से बाहर निकल जाना चाहती है।

लेकिन कंपनी की भारत -1 को रिलायंस जियो और एयरटेल से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। रिलायंस पहले से ही 60 लाख से अधिक जिओ फोन हैंडसेट जहाज करने के लिए प्रतिबद्ध है, एक उपकरण जो इसे "मुफ्त" के लिए बेचता है। कंपनी ने इस वर्ष के अंत में जिओ फोन के लिए प्री-ऑर्डर फिर से शुरू करने की उम्मीद की है। अगर यह प्रतियोगिता पर्याप्त नहीं थी, तो इस महीने के शुरूआती दूरसंचार ऑपरेटर भारती एयरटेल ने एक फीचर फोन की कीमत पर 4 जी-सक्षम स्मार्टफोन पेश करने के लिए कार्बन मोबाइल से भागीदारी की थी।

कंपनी ने कहा कि कार्बन ए 40 इंडियन स्मार्टफोन को रुपये में बेच दिया जाएगा। 1,39 9 (लगभग 60 प्रतिशत की कीमत में कटौती) इसके ऊपर, फोन में मासिक पैकेज का रु। एयरटेल से 16 9 संभावित ग्राहकों को आवश्यक रूप से रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा स्मार्टफोन के लिए 2,899, हालांकि

SPONSER